Breaking News Entertainment Viral Station

सड़क पर आ गए ढेरों मोर, कर दिया ट्रैफिक जाम, फिर देखें क्या हुआ

A lot of peacocks have come on the road, made traffic jam, then see what happened

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए देश में 31 मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा रखा है। जिसके साथ ही लोगोंको राहत देते हुए  धीरे-धीरे जिंदगी को पटरी में लाने के लिए छूट दी जा रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ ना कुछ ऐसे वीडियोस समाने आते हैं। जिसे लोग देखते ही रह जाते है। इसी बीच एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। जो  किसी इंसान से नही जुड़ा है, बल्कि, हमारी प्राकृतिक को खूबसूरत करने वाले से जुड़ा है।

बता दें, सोशल मीडिय में एक ट्रैफिक जाम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सड़क पर ट्रफिक जाम है मगर गाड़ियों से नहीं बल्कि बहुत सारे खूबसूरत राष्ट्रीय पक्षी मोर से। इतना खूबसूरत नजारा जिसे आपने भी कभी नहीं देखा होगा। आपको बता दें इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर प्रवीण कासवान ने शेयर किया है।

मोर ने किया बड़ी खूबसूरती से सड़क जाम

इस वीडियो में आप साफ देख सकते है किस तरह कि एक कार आती है और उसको देखकर मोर सड़क खाली करने लगते हैं। वहीं कई मोर अपने को पंख उठाकर डांस करते भी देखा जा सकता। सोशल मीडिया में इस वीडियो को आने केबाद लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। प्रवीण कासवान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘राष्ट्रीय पक्षी द्वारा अद्भुत यातायात जाम.’ इस वीडियो को राजस्थान का बताया जा रहा है।

लाखों लोगों ने इस वीडियो को किया पसंद

इस वीडियो को उन्होंने 17 मई को शेयर किया था, जिसके अब तक 1.3 लाख व्यूज हो चुके हैं। साथ ही 12 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2.8 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। कई मोरों को अपने पंख फैलाते हुए और सड़क से नीचे उतरते हुए देखा जा सकता है क्योंकि एक वाहन उनके पास पहुंचा था। ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…

Related posts

अमेरिका में कोरोना के कहर के साथ नस्लभेदी विरोध प्रदर्शन भी बरकरार

admin

कापसहेड़ा में एक साथ 40 कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

admin

धरना करना अधिकार है, ये हिंदुस्तान है पाकिस्तान नहीं जहाँ प्रदर्शन की इजाज़त नहीं – HC

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1