Entertainment Viral News in" Wood" Viral Station

आटे के पैकेट वाली वीडियो पर बोले आमिर, कहा मैं वो शख्स नहीं

Aamir said on the video of the flour packet, I am not that person

बॉलीवुड कलाकार लगातार लॉकडाउन में गरीबों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो काफी वायरल हुई थी। जिसमें आमिर खान ने गरीबों को ट्रक भरकर आटे के एक-एक किलो के पैकेट भेजे, जिसके अंदर 15 हजार रुपये भी रखे हुए थे। हालांकि इस बात को लेकर उस समय कोई भी पुष्टि नहीं की गई थी। लेकिन हाल ही में खुद आमिर खान ने इस बात को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आमिर ने ट्वीट कर दी जानकारी

आमिर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। आमिर खान ने अपने ट्वीट में लिखा, “गाइज, मैं वो इंसान नहीं हूं, जिसने आटे की बोरी में पैसे रखे थे। यह या तो पूरी तरह से झूठी खबर है या फिर रॉबिनहुड खुद इस बात का खुलासा नहीं करना चाहते हैं। सुरक्षित रहें.”

बता दें कि आमिर खान को लेकर टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बताया गया था कि जिस किसी ने भी आटे के पैकेट लिए, उनके होश उड़ गए थे। क्योंकि हर एक पैकेट में 15 हजार रुपये छुपे हुए थे।

आमिर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आयेंगे नजर

बता दें कि आमिर खान  ने अभी तक दान की गई एक भी चीज के बारे में सोशल मीडिया पर खुलासा नहीं किया है। एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आमिर खान के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। आमिर खान की यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है।

Related posts

तानाजी से पिछड़ी दीपिका की छपाक, वीकेंड का मिलेगा फिल्म को फायदा

admin

अगर आपको हॉरर मूवी देखना पसंंद है तो देखिए टॉप मॉस्ट हॉरर मूवी

admin

#CoronavirusLockdown- लॉकडाउन से देश में खाद्य संकट के आसार

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1