Breaking News Crime Alert State

पालघर के घटना के बाद, यूपी में भी दो साधुओं को मौत के घाट उतारा

After the Palghar incident, two sadhus were killed in UP as well

महाराष्ट्र के पालघर में मॉब लिचिंग की वजह से दो संतों की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी जहां इसका मामला अभी तक शांत नहीं हुआ था कि ऐसा ही एक मामला य़ूपी से समाने आ रहा है।  बता दें कि सोमवार देर रात उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो साधुओं की धारदार हथियारों से काटकर हत्या कर दी गई। वहीं साधुओं की हत्या से ग्रामीणों में काफी रोष है। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल तैनात है। हत्या क्यों कि  और किसने की ये अभी साफ नहीं हुआ है।

साधु की हत्या के बाद, ग्रामीणों में रोष

जानकारी के अनुसार बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली के गांव पगोना में स्थित शिव मंदिर पर पिछले करीब 10 वर्षों से साधु जगनदास (55 वर्ष) और सेवादास (35 वर्ष) रहते थे। दोनों साधु मंदिर में रहकर पूजा-अर्चना में लीन रहते थे। सोमवार की देर रात मंदिर परिसर में ही दोनों साधुओं की धारदार हथियारों से प्रहार कर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह जब ग्रामीण मंदिर में पहुंचे तो उन्हें साधुओं के खून से लथपथ शव पड़े मिले। इसे देखकर कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में ग्रामीण मंदिर पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें-मुम्बई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी से 12 की घंटें पूछताछ

ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके तुरंत बाद सीओ अनूपशहर अतुल चौबे, कोतवाल मिथिलेश उपाध्याय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। फिलहाल अभी घटना के पीछे कारण का पता नहीं चल सका है। सीओ अतुल चौबे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल ग्रामीणों ने एक युवक पर शक जताया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

सीएम योगी ने इस घटना का लिया संज्ञान

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना को संज्ञान में लेते हुए डीएम, एसएसपी व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर इस वारदात के संबंध में विस्तृत आख्या देने व दोषियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने निर्देश दिए हैं।

 

Related posts

कोरोना के कहर, यूपी सरकार ने नेताओं की सैलरी में की कटौती

admin

कोरोना वायरस से लड़ने केलिए दिए थे दो सुझाव

admin

Jio Platforms में फेसबुक के बाद विदेशी फर्म लेगी हिस्सेदारी

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1