13.4 C
New Delhi
20/01/2020
Entertainment Viral News in" Wood"

पर्द से दूर रीयल लाइफ में समाज को यौन अपराध के खिलाफ जागरूक करेंगे आयुष्मान

Ayushman will make society aware against sexual crime in real life away from the curtain

बॉलीवुड में इन दिनों जहाँ इन दिनों बड़े-बड़े अभिनेता, मस्टीस्टार्र फिल्म और बड़े बजट की फिल्म सिनेमा घरों में फुस्सी साबित हो रहे है। वहीं छोटे बजट की फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाले आयुष्मान खुराना हिट फिल्म की गारंटी बनते जा रहे है। एक के बाद एक कई हिट फिल्मों में काम करने वाले आयुष्मान अब UNICEF से जुड़ गए हैं। यूनिसेफ से जुड़ने के बाद खुराना महिलाओं एवं बच्चों के प्रति यौन अपराध के खिलाफ जागरूकता फैलाने का काम करेंगे।

‘आर्टिकल 15’ के प्रमोशन के दौरान चाइल्ड सेक्शुल अब्यूज पर की थी काफी बातें  

आयुष्मान खुराना पॉक्सो ऐक्ट पर काम करेंगे। पॉक्सो ऐक्ट बच्चों के साथ यौन अपराध और तस्करी के मामलों पर लागू होता है। हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म ‘आर्टिकल 15’ के प्रमोशन के दौरान चाइल्ड सेक्शुल अब्यूज पर काफी बातें की थीं। उनकी फिल्म भी नाबालिग लड़कियों की रेप और हत्या से जुड़ी हुई थी। यूनिसेफ से जुड़ने पर आयुष्मान ने कहा, ‘सामाजिक तौर पर जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मैं हमेशा उन मुद्दों को उठाना चाहूंगा जो समाज के लिए जरूरी हैं और जिनपर तुरंत कुछ करने की जरूरत है।

 खास तरह की फिल्मों में काम करते है खुराना 


बता दें कि आयुष्मान खुराना की अधिकतर फिल्मों में एक सामाजिक संदेश होता है जो समाज को कभी विचलित तो कभी गुदगुदाने का काम करता है। हाल ही में आई उनकी फिल्मों में बाधाई हो, आर्टिकल-15 और बाला शामिल है। जिनमें उनका अभिनय देखने लायक है। 

Related posts

गंजेपन के शिकार की कहानी बयां करती उजड़ा चमन, पढ़े मूवी रिव्यू

admin

तानाजी से पिछड़ी दीपिका की छपाक, वीकेंड का मिलेगा फिल्म को फायदा

admin

एक बार फिर साथ दिखेगें जलोटा और जसलीन

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1