Breaking News National Political

चुनावों से पहले बीजेपी कर रहें है तैयारी.. आज हुई बड़ी बैठक

BJP is preparing before elections .. big meeting held today

नई दिल्ली- कोरोना काल के बीच के पहली बार दिल्ली में बीजेपी ने बड़ी बैठक राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने बैठक हुई। जिसकी शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह 10 बजे की। इस कार्यक्रम में पांच राज्यों में होने वाली विधान सभा चुनावों को लेकर बाटचीत जारी है जिसमें पीएम मोदी कार्यक्रम के दौरान अपने विचार रखेंगें। और साथ ही कोरोना महामारी और किसानों के प्रदर्शन के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की पहली बैठक होगी।

पदाधिकारियों की इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे। जो खुद कार्यक्रम की अध्यक्षता तक रहे हैं। इसके अलावा केंद्रिय मंत्री  अमित शाह और पार्लियामेट्री बोर्ड के अन्य सद्स्च भी इस बैठक में शामिल है। बैठक में बीजेपी के सभी राज्यों के अध्यक्ष, प्रभारी और सहप्रभारी, सभी प्रदेशों के संगठन महामंत्री भी बैठक में मौजूद रहेंगे।

बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक ऐसे समय में हो रही है, जब अगले कुछ महीने में पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाड, केरल और पुडुचेरी में विधान सभा चुनाव होने हैं। बैठक में इन राज्यों को लेकर रणनीति पर चर्चा हो सकती है। इसके अलावा नए कृषि कानूनों के खिलाफ करीब तीन महीने से चल रहे कई राज्यों के किसान आंदोलन को लेकर बैठक में चर्चा हो सकती है।

बीजेपी की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक से पहले पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को राष्ट्रीय महासचिवों और राज्यों के संगठन महामंत्रियों के साथ कुछ अहम बैठकें कीं। जानकारी के अनुसार, शनिवार को हुई अहम बैठकों में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के एजेंडे, राज्य की इकाइयों द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों और चुनावी राज्यों की तैयारियों को लेकर मंथन किया गया।

 

Related posts

आर्थिक तूफान आने वाला है, लोगों को कर्ज नहीं, कैश देना चाहिए-राहुल गांधी

admin

राज्यपाल के द्वारा फ्लोर टेस्ट का आदेश देना सही

admin

4 साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट, दोषियों को मिली सजा-ए-मौत

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1