Breaking News Political State

UP Election- गुर्जर समुदाय ने किया भाजपा का बहिष्कार, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottBJP, जानिए असली वजह

UP Election, Yogi Adityanath, Boycott BJP, Gurjar Society, Gurjar Samaj, Yogi government, Simna News, UP Breaking News

उत्तर प्रदेश || गुर्जर स्वाभिमान समिति ने 31 अक्टूबर को भाजपा सरकार के विरोध में दादरी मिहिर भोज पीजी कॉलेज में महापंचायत का आह्वान किया है। इसके लिए वह उत्तर प्रदेश के गुर्जर बहुसंख्यक गांवों में जा जाकर लोगों से महापंचायत में शामिल होने का अनुरोध कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश चुनाव में गुर्जर समुदाय ने किया भाजपा का बहिष्कार, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottBJP, जानिए असली वजह

दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के अनुसार, दादरी में मिहिर भोज कॉलेज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण किया था। इस अनावरण में सम्राट मिहिर के नाम के आगे से गुर्जर शब्द हटाने पर उत्तर प्रदेश में गुर्जर समुदाय नाराज़ हो गया। गुर्जर समुदाय का कहना है कि भाजपा सरकार ने ऐसा करके गुर्जर समुदाय के मुँह पर कालिख पोती है।

 

गुर्जर स्वाभिमान समिति का आरोप है कि योगी आदित्यनाथ राजपूत हैं, और वह गुर्जर समुदाय के विरोधी हैं। उनका कहना है कि जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कार्यक्रम में शामिल भाजपा नेता गुर्जर समुदाय से माफी नहीं मांगेंगे तब तक उनका विरोध जारी रहेगा। जिस समय यह रिपोर्ट लिखी जा रही है उस समय, इस घटना को लेकर गुर्जर समुदाय के लोगों द्वारा ट्विटर पर ‘बॉयकट भाजपा’ भी ट्रेंड कर रहा है।

सामाजिक कार्यकर्ता हंसराज मीणा ने भी मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, “उत्तर प्रदेश चुनाव में गुर्जर समुदाय ने भाजपा का संपूर्ण रूप से बहिष्कार करने का ऐलान किया है। सराहनीय कदम। समर्थन। #BoycottBJP”

Related posts

एमपी और यूपी में वॉरियर्स पर हुए कई हमले,आखिर क्यों वॉरियर्स पर हुए हमले?

admin

Jio Platforms में फेसबुक के बाद विदेशी फर्म लेगी हिस्सेदारी

admin

कोरोना की महामारी से डरे लोगों ने समेटी जमापूंजी, बैंक हुए खाली..

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1