Breaking News State

ट्रक से टकराई बस, 13 लोगों की मौत, चार की हालत गंभीर

Bus collided with truck, 13 people dead, four in critical condition

आंध्र प्रदेश के कर्नूल जिले से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। कर्नूल मेंरविवार तड़के एक बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में जहां 13 लोगों की मौत हो गई है। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा कर्नूल जिले में वेल्दुर्ती मंडल के मदारपुर गांव के पास हुआ।  टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि यात्रियों से भरी बस टक्कर के बाद पलट गई।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक बस में 17 यात्री सवार थे। चालक समेत 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बस चित्तूर जिले से राजस्थान के अजमेर जा रही थी। बस मदारपुर गांव सुबह करीब साढ़े तीन बजे पहुंची। यहां बस गलत साइड में चली गई और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। आठ महिलाओं और एक बच्चा समेत 13 की मौत हो चुकी है। जबकि दो बच्चों समेत चार लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

 

हादसे में बस के पलटने के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन को शवों को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। कुछ शव बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुके है जिन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा था। हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात पूरी तरह से ठप हो गया क्योंकि पुलिस को अंधेरे में दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को निकालने में काफी समय लग गया।

पुलिस हादसे की जांच कर रही है। बता दें कि इससे पहले, शुक्रवार को विशाखापट्टनम के अराकू के पास अनंतगिरि में 20 से अधिक यात्रियों को ले जा रही एक बस खाई में गिर गई थी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और 13 घायल हुए थे।

 

Related posts

CM योगी आदित्यनाथ के पिता की हुई मौत

admin

श्रमिक स्पेशल ट्रेन में सफर के लिए रजिस्ट्रेश्न जरुरी, जाने पूरा प्रोसेस

admin

कर्नाटक, महाराष्ट्र के बाद मध्यप्रदेश में सियासी ड्रामा पार्ट-3

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1