Alert Breaking News National Sports Alert

बबीता फोगाट पर चढ़ा कम्यूनल रंग, देश के मान को भूल भद्दे विचार किए साझा

Communal color climbed on Babita Phogat, forgetting the values ​​of the country and shared ugly thoughts

देश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों का आंकड़ा 15000 के जहाँ पार जा चुका है वहीं मृतकों का 507 के पार जा चुका है। अभी भी हजारों लोग ज़िदंगी और मौत की कशमकश के बीच जूझ रहे है। दुनिया के अधिकतर देश इस सक्रंमण से मिलकर लड़ रहे हैं । जबकि भारत में इस बीमारी को एक कम्युनल रूप दे दिया गया है।

यह भी पढ़े- 45 दिनों के बच्चे की कोरोना संक्रमित से मौत

भारतीय मीडिया ने कोरोना को लेकर ऐसी कम्युनल रिपोर्टिंग और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ बेबुनियाद, झूठी ख़बरें दिखाई जिसके बाद इस मुश्किल घड़ी में भी लोग मुस्लमानों के साथ ग़लत व्यहवार करने लगे है। जगह-जगह से मुस्लिम समुदाय के बॉयकाट किए जाने की खबरें आ रही है। दुनिया को अपनी चपेट में ले चुके कोरोनावायरस (covid-19) के कारण भारत में स्थिति खराब होती जा रही है।

समाज को तोड़ने वाले ट्वीट पर जबरदस्त रीट्वीट का सिलसिला

मीडिया द्वारा कोरोना जिहाद का तांडव करने के बाद रही सही कसर को पूरा करने के लिए भारत का मान बढ़ाने के लिए सम्मानित किए गए सिलेब्रेटी भी मुस्लिम समुदाय पर हावी होते दिखाई दे रहे है। भारत में पहलवान बबीता फोगाट ने जमातियों को लेकर लगातार बेहद ही घटिया और समाज को तोड़ने वाले ट्विट किए जिसपर उनकी जमकर आलोचना शुरू हो गई।

यह भी पढ़ें – 507 लोगों की हुई कोरोना से मौत, 15712 हुए संक्रमित

पहलवान और भाजपा नेत्री बबिता फोगाट अपने मान को भूल मुसलमानों के ख़िलाफ़ ट्वीट कर लगातार ज़हर उगल रही हैं। देश के लिए पदक लाकर कभी देश को गर्व करवाने वाली बबिता अब सिर्फ नफ़रत फैलाने के लिए सुर्खियों में है।

ट्विटर एकाउंट को निलंबित होने से बचाने के लिए उन्होंने ट्वीट किया डिलीट

इस बार उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जाहिल जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है।” बता दें कि इससे पहले भी बबिता ने निज़ामुद्दीन मामले में भी अशोभनीय और गलत भाषा का प्रयोग करते हुए ट्वीट किया था जिसके चलते ट्विटर ने उनके एकाउंट पर कार्रवाई भी की थी। अपने ट्विटर एकाउंट को निलंबित होने से बचाने के लिए उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

बबीता फोगाट के ज़हर उगलते ट्वीट और लताड़

कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है।
जाहिल जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है।#jahiljamati

Babita Phogat (@BabitaPhogat) April 15, 2020

 

यूजर्स ने बबीता पर कहा, ‘‘एक मुसलमान ने फ़िल्म बनाकर फेमस कर दिया, वरना इस देश में क्रिकेट को छोड़कर अन्य खिलाड़ी कई साल बाद गोलगप्पे बेचते नजर आए हैं।’’

एक अन्य यूजर ने कहा, ‘‘कोरोनावायरस की समस्या भारत मे अभी भी दूसरे नंबर पर हैं, पहले नंबर पर अभी भी जहरीले गोबरभक्तों ने कब्जा जमाया हुआ है।’’ इनको सभी को बजरंग पुनिया ने ट्वीट करते हुए जवाब दिया।

मिल्खा सिंह, मेरी कोम, पान सिंह तोमर, गीता ,बबिता इन पे फ़िल्म इसीलिए बनी क्यूँकि वो इस योग्य थे । सरकार खिलाड़ी की आर्थिक स्तिथि को सुधार रही है। खिलाड़ी देश के लिए संघर्ष कर रहे है , ओर आप क्या कर रहें हों

 

बबीता फोगाट को पड़े फोगाट की लिस्ट बहुत लंबी है। इन्हीं लिस्टों में ऐसे लोगों का नाम भी शामिल है जो कुरान, हदीस और इस्लाम को विश्व की सबसे बड़ी और पहली समस्या बता रहे हैं।

वहीं एक अन्य यूज़र ने बबीता के इस विचार को पैसों से तोलते हुए कहा कि कुछ लोग पैसे के लिए कुछ भी करेंगे।

एक यूजर ने तो बबीता फोगाट को सलाह देते हुए लिस्ट को रीफ्रेश करने की सलाह देते हुए पहले नंबर पर कौन आता है यह भी बताया।

ट्वीट पर रीट्वीट पर लताड़ लगाने और सपोर्ट करने की लिस्ट काफी लंबी है जो हम मर्यादित होकर आपको सभी ट्वीट नहीं दिखा सकते। जो भी हो जब देश मुश्किल वक्त से गुज़र रहा है तब बबीता जैसे लोग देश में हिंदू-मुस्लमान कर रहे हैं। देश के माहोल को कम्युनल कर रहे हैं। समाज में एक खिलाड़ी की सबसे अलग पहचान होती है मगर बबीता जैसे खिलाड़ी की पहचान अब उनके खेल से नहीं बल्कि एक ख़ास समुदाए को ग़ाली देने से होगी। ऐसे लोग देश और समाज की एकता के लिए गंभीर ख़तरा बनते जा रहे हैं।

 

Related posts

देश में 4067 के पार हुई संक्रमितों की संख्या, जानें हर राज्य की सूची- कहाँ कितने संक्रमित

admin

खाने के राशन और साधन रहते हुए भी फोन करके कहा कि “भूख से मर रहा हूँ”

admin

12 मई से चलेंगी ट्रेनें आइए जानते है कहां-कहां होगा स्टॉपेज, देखें पूरी लिस्ट

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1