14.3 C
New Delhi
20/01/2020
Alert Crime Alert

पहले रचाई शादी , फिर दुल्हन ने किया घर साफ

First got married, then the bride cleaned the house

शादी जो एक लड़की नए जीवन की तरफ ले जाती है और पराए को अपना बनाती है । लेकिन क्या हो जब नयी दुल्हन अपने  घर को लूट ले । ऐसा ही एक दुल्हन ने अपने  शादी के दुसरे दिन ही ससुरालियों को अपने हाथ से बना हुआ नशीला खाना खिलाया और अपने पति सहित पूरे परिवार को बेहोश करने के बाद घर में रखे जेवर और नकदी लेकर लुटेरी दुल्हन फरार हो गई। और यह घटना उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है। 

बेहोश हो जाने के बाद घर में रखे जेवर और नगदी समेटकर फरार हुई दुल्हन

 उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में सिविल लाइन थाना क्षेत्र की एक नई-नवेली दुल्हन ने अपनी ससुराल में अपने पति सहित 5 लोगों को अपने हाथ से बनाकर खाना खिलाया और उनके बेहोश हो जाने के बाद घर में रखे जेवर और नगदी समेटकर फरार हो गई। जहाँ दुल्हे के परिवारवालों ने बताया कि शादी होने से  पहले दुल्हन के परिजनों ने अपने आपको गरीब बताया । और उनसे 30 हजार रुपये भी लिए। वहीं वहाँ पर रहने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना  दी । जहाँ  पुलिस ने दूल्हे सहित परिवार के 5 लोगों को नशे की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करावाया। आपको बता देें दुल्हा (जिसका नाम संजय ) जो सिविल लाइन्स इलाके के झांझनपुर का निवासी है, जो एक होटल में काम करता है। जिसकी दो अगस्त को उसकी शादी बरेली की रहने वाली पूजा के साथ उसी के इलाके में ही एक मंदिर में हुई थी। दुल्हन के आने से घर में खुशी का माहौल था। जहाँ शनिवार रात दुल्हन ने सभी को खाना बनाकर खिलाया लेकिन खुद (पूजा) ने खाना खाने से मना कर दिया और पत‍ि को कोल्ड ड्रिंक प‍िलाकर सो गई।

लुटेरी दुल्हन की तलाश जारी, गैंग का हो सकता है काम

दूल्हे का कहना है कि उसकी दो तारीख को शादी थी। जहाँ दुल्हन के परिवार वाले बरेली से आए । और फ‍िर मंद‍िर में शादी के फेरे हुए । वहीं दुल्हन  घर आकर खाना बनाया और सबको ख‍िलाया। और जब मैंने दुल्हन को खाने के ल‍िए कहा तो उसने कहा क‍ि मैं बाद में खा लूंगी। उसके बाद वह एक ग‍िलास कोल्डड्र‍िंक लेकर आई। जिसे पीते ही मैं लेट गया। और जब सुबह मेरी आंख खुली तो दुल्हन मेरे बेड पर नहीं थी, और अलमारी खाली खुली पड़ी थी ।  इस मामले में सीओ स‍िव‍िल लाइन राजेश कुमार ने बताया क‍ि संजय की कुछ द‍िन पहले ही शादी हुई थी। जहाँ दुल्हन जेवर और 16 हजार नकदी लेकर फरार हो गई । वहीं  लुटेरी दुल्हन की तलाश की जा रही है,  फ‍िलहाल पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। और आशंका जताई जा रही है कि यह क‍िसी गैंग का भी काम हो सकता है। 

Related posts

क्या है धारा- 497, संशोधन की क्यों पड़ी जरुरत

admin

बरसों बाद मिले अस्तित्व को शक की गहराईयों ने उतारा मौत के घाट

admin

होटल पैराडाइस में लगे कैमरे के कैद हुए तिवारी हत्याकांड के हत्यारे

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1