Entertainment Photo Gallery Viral News in" Wood"

सलमान से लेकर परवीन बॉबी तक के वो सितारे जिन्होने अभी तक नहीं रचाई शादी

आगे स्लाइड करें

शादी जिसका मतलब है दो दिलों का मिलना और दो परिवारों का एक होना। लोग अपनी जिदंगी को आगे बढ़ाने के लिए शादी करने जैसे फैसले लेते हैं। मगर कुछ लोग ऐसे हैं जो सबसे पहले अपना करियर देखते हैं। दी हां हम बात कर रहे है बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे जिसने करियर को देखते हुए अभी शादी नहीं की या फिर ये कहें उन्हें अपनी पसंद का कोई अभी तक मिला नहीं। बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे हैं जो शादी की सही उम्र माने जाने वाले पड़ाव को भी पार कर चुके हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की। इस लिस्ट में अभिनेता ही नहीं अभिनेत्रियां भी शामिल हैं। ऐसे में आज हम आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

सलमान खान
इस कड़ी सबसे पहला नाम बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान है। सलमान खान 50 साल से ज्यादा के हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। इतना ही नहीं सलमान की शादी की चर्चा दूर-दूर तक भी नहीं है। हालांकि उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है लेकिन वह कब शादी कर करेंगे इसका किसी को नहीं पता है।
तब्बू
तब्बू बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं, तब्बू का भी नाम कुछ सितारें से जुड़ा था लेकिन उन्होंने भी अभी तक शादी का फैसला नहीं लिया। तब्बू 48 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने शादी नहीं की है और आने वाले समय में भी नहीं पता है कि वह कब शादी करेंगी। अभिनेत्री तब्बू का नाम फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला से जुड़ा पर बाद में उनका ब्रेकअप हो गया, फिर उनका नाम साउथ के एक्टर नागार्जुन के साथ भी जुड़ा पर अंत में सच ये है कि तब्बू आज भी अकेली हैं।
अक्षय खन्ना
अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीत चुके अक्षय खन्ना भी अभी तक सिंगल ही हैं। अक्षय खन्ना की भी कुछ लव स्टोरीज सामने तो आईं थीं, लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंची। वह 45 साल के हो चुके हैं, और उन्होंने भी अब तक शादी नहीं की है।
अमीषा पटेल
बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर अभिनेत्री काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। 43 वर्षीय अभिनेत्री की शादी का उनके फैंस को इंतजार है, लेकिन फैंस की ये इच्छा कब पूरी होगी इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। हालांकि, अमीशा ने  सुपर हिट फिल्में भी किए हैं। जैसे 'कहो ना प्यार है', और 'गदर'।  आपको बता दें कि अमीशा पटेल ने लंबा अर्सा फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट के साथ रिलेशनशिप में रह कर बिताया पर अब दोनों अलग हो चुके हैं और अमीशा अब गैर शादीशुदा हैं।
संजय लीला भंसाली

यह बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-निर्देशकों में से हैं। उन्होंने 'बाजीराव मस्तानी','गोलियों की रासलीला-रामलीला' और 'पद्मावत' जैसी शानदार फिल्मों का निर्देशन किया है। संजय लीला भंसाली 57 साल के हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।

ये तो वो सितारे हैं जिन्हें हम अभी भी देखते हैं। लेकिन 19 सदी के भई कई सितारे ऐसे हैं जिन्होने शादी नहीं की। अजीब लगता है ना, की पहले जामने की अभिनेता से लेकर अभिनेत्रियों ने भई शादी नहीं की थी।

आशा पारेख
आशा पारेख अपने दौर की चंद सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उन्होंने लगभग सभी बड़े हीरोज के साथ काम किया था। कहते हैं कि आशा की शादी ना होने के पीछे उनका तेज तर्रार व्यक्तिव था। वैसे फिल्म मेकर नासिर हुसैन के साथ उनके संबंधों के बारे में काफी अफवाहें थीं जिन्हें खुद आशा ने अपनी आत्मकथा में सत्य साबित किया।
नंदा
नंदा को अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में शुमार की जाती थीं। उनकी सगाई फिल्म निर्देशक मनमोहन देसाई से हुई पर शादी से पहले ही देसाई की एक्सीडेंट में मौत हो गयी और फिर नंदा ने शादी नहीं की।
सुरैया
ऐसी ही कुछ दास्तान सुरैया की है जिन्होंने देवानंद से प्रेम किया पर मां के दवाब में उनसे शादी नहीं कर सकीं और फिर सारी जिंदगी तन्हा गुजार दी।
परवीन बॉबी
परवीन बॉबी अपने समय की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में गिनी जाती थीं। उनका नाम भी फिल्म मेकर महेश भट्ट से लेकर अमिताभ वच्चन तक कई बड़ी हस्तियों से जुड़ा, पर शादी किसी से नहीं हुई।
सुलक्षणा पंडित
सुलक्षणा पंडित ने अपने समय के कई बड़े हीरोज के साथ काम किया पर जिंदगी तन्हां ही गुजलारी। कहते हैं कि वे एक्टर संजीव कुमार से बेहद प्यार करती थीं और उनसे शादी भी करना चाहती थीं, पर संजीव ने उनका प्रपोजल ठुकरा दिया जिससे वो टूट गयीं।
अनु अग्रवाल
आशिकी जैसी ब्लॉक ब्लस्टर फिल्म से डेब्यु करने वाली अनु अग्रवाल का चेहरा एक हादसे में बिगउ़ गया और उसके बाद वो गुमनामी के अंधेरे में खो गयीं। बाद में पता चला कि उन्होने शादी नहीं की।

ऐसे और भी कई सितारे हैं जिन्होने अभी कर शादी नहीं की है। कैसे लगी आपको हमारी ये जानकारी अगर आपको फिल्मों से जुड़ी और जानकारियां पाना चाहते हो तो बैल आइकन को दबां औऱ साथ ही हमारी ये स्टोरी अच्छी लगी तो लाईके के साथ अपना लेख लिखना ना भूले।

यह भी पढ़ें- फिल्मी दुनिया में दिखा सुनापन, सोशल एकाउंट्स में दिखे सितारे

Related posts

तानाजी से पिछड़ी दीपिका की छपाक, वीकेंड का मिलेगा फिल्म को फायदा

admin

क्या है धारा- 497, संशोधन की क्यों पड़ी जरुरत

admin

आज से शुरू होगा ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ का रजिस्ट्रेशन- अमिताभ ने खुद दी जानकारी

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1