Breaking News National

गृह मंत्री अमित शाह को हुआ कोरोना, बीजेपी में मची खलबली

Home Minister Amit Shah got corona, BJP created panic

देश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच बड़ी खबर सामने आई है। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना वायरस से संक्रमित की चपेट में आ गए है।  केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीटर के जरिए इस बात की जानकारी साझा की है। अमित शाह ट्वीट कर जानकारी दी कि  उनकी तबीयत तो ठीक है लेकिन डॉक्‍टर्स के कहने पर उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया जा रहा है। शाह ने कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्‍होंने टेस्‍ट कराया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्‍होंने लोगों से अनुरोध किया जो भी पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आएं हों, वे खुद को आइसोलेट करवा कर अपनी जांच कराएं।

अमित शाह को डॉक्टरों की सलाह पर गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाह रविवार दोपहर करीब सवा चार बजे मेदांता अस्पताल पहुंचे। उन्हें आइसोलेट किया गया है। मेदांता अस्पताल की डॉ. सुशीला कटारिया के नेतृत्व में अन्य चिकित्सकों की टीम उनकी देखरेख कर रही है। मौके पर पुलिस सहित प्रशासन के आला अधिकारी भी मौजूद हैं।

बता दें कि इससे पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था।  शिवराज सिंह चौहान अस्पताल में भर्ती हैं और अब उनमें कोविड के कोई लक्षण नहीं हैं। उनका कोविड-19 टेस्ट किया जा रहा है। रिपोर्ट यदि निगेटिव आई तो उनको कल अस्‍पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है। देश में कोरोना का संक्रमण दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। ताजा आंकड़ों के अनुसार 24 घंटों में 54,735 नए मामले सामने आए है।  जिसके बाद कोरोना संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 17,50,723 हो गए हैं जबकि स्वस्थ होने वालों की संख्या भी बढ़कर 11,45,629 हो गई है।

Related posts

कोरोना संक्रमण से डरे नोएडा के शख्स ने लगाई 8वीं मंजिल से छलांग हुई मौत

admin

येस बैंक के संस्थापक के परिवार पर ईडी का शिकंजा

admin

हिन्दुओं ने हमला किया, बाबरी मस्जिद तोड़ी, अब जमीन मांग रहे

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1