14.3 C
New Delhi
20/01/2020
Entertainment Viral News in" Wood"

एक बार फिर साथ दिखेगें जलोटा और जसलीन

Jalota and Jasleen will be seen together once again

मुंबई || बिग बॉस में हॉट स्पॉट बनें जसलीन मथारू और भजन सम्राट अनूप जलोटा एक बार फिर साथ आने वाले हैं। जसलीन और जलोटा के बीच उम्र की काफी लंबा दायरा होने के बाद दोनों का रिलेशन चौकानें वाला रहा था। दोनों ने कई बार दो आशिकों की तरह खुद को प्रदर्शित भी किया। बिग बॉस में चर्चा का विषय रही जसलीन जलोटा की जोड़ी जितनी सुलझी दिखाई देती थी उससे कहीं ज्यादा विवादास्पद प्रतीत होती थी। हालांकि बिग बॉस के बाद सभी कयासों पर पूर्ण विराम लगभग लग ही गया था। ऐसे में दोनों एक बार फिर फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ में साथ दिखेंगे। फिल्म में अनुप जलोटा सिंगर रैपर बनेंगे और जसलीन उनकी स्टूडेंट।

फिल्म के बारे में बोलते हुए अनूप जलोटा ने कहा कि पिछले साल दिवाली के पहले एक धमाका किया था बिग बॉस में हिस्सा लेकर और ये फिल्म इस दिवाली से पहले का धमाका है। जसलीन के साथ मेरे रिश्ते को लेकर लोगों के मन में बहुत सारी गलत धारणाएं हैं इस फिल्म से सब साफ हो जाएगा। बिग बॉस में अनूप जलोटा के संग अपने रिलेशन के बारे में बात करते हुए जलसीन ने कहा कि उस समय मजाक में कहीं गई बात इतनी बड़ी हो जाएगी मुझे मालूम नहीं था।

उसी रिश्ते के बारे में फैली गलतफमियां दूर करने के लिए यह फिल्म बनाई जा रही है। जसलीन ने बताया कि इस फिल्म  की स्टार्ट टू फिनिश शूटिंग मुम्बई में होगी। इस फिल्म को जसलीन के पिता केसर मथारू डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म के एक सीन के साथ इसकी शूटिंग शुरू भी हो गई है। फिल्म में अनूप जलोटा रैपर के अवतार में दिख रहे हैं। उनके सर पे कैप, गले में कई चैन, हाथों में रिवाल्वर है। अलग अवतार में दिख रहे जलोटा इस फिल्म में क्या कहर बरपाएंगें ये तो आने वाली फिल्म ही बताएगी।

Related posts

तैमूर संग सैफीना ने मनाई अपनी सालगिरह, सादगी से काटा केक

admin

गंजेपन के शिकार की कहानी बयां करती उजड़ा चमन, पढ़े मूवी रिव्यू

admin

तानाजी से पिछड़ी दीपिका की छपाक, वीकेंड का मिलेगा फिल्म को फायदा

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1