Breaking News Crime Alert State

बुलंदशहर के हत्याकांड में आया नया मोड़, आरोपी गिरफ्तार

New twist in Bulandshahr murder case, accused arrested

बुलंदशहर || महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं की मॉब लिंचिंग के कारण भीड़ ने मौत के घाट उतार दिया था। वहीं अब उत्तर प्रदेश में साधुओं की हत्या की घटना सामने आई है। बुलंदशहर के अनूपशहर इलाके में दो साधुओं की मंदिर परिसर में सोते वक्त धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी गई। और आरोपी फरार हो गया था। जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी। वहीं कुछ ही घंटों में पुलिस ने आरोपी को धरदबोचा।बता दें कि वारदात में गांव के ही नशेड़ी युवक मुरारी का नाम सामने आया है। पुलिस हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

नशेड़ी निकला साधु के हत्यारा

यहां पगोना गांव में घटना के बाद बुलंदशहर एसएसपी समेत पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और साक्ष्य इकट्‌ठे किए। पुलिस का दावा है कि हिरासत में लिया गया आरोपी मुरारी लंबे समय से भांग के नशे का आदी है। आरोपी पर दो दिन पहले साधुओं का चिमटा चुराने का भी आरोप लगा था। इसी बात को लेकर साधुओं और आरोपी मुरारी के बीच कहासुनी हुई थी। इस दौरान आरोपी मुरारी ने दोनों साधुओं को अंजाम भुगत लेने की धमकी भी दी थी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी अभी नशे की हालत में है। दोनों संतो के शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। घटनास्थल की फोरेंसिक जांच भी कराई गई।

यह भी पढ़ें- पालघर के घटना के बाद, यूपी में भी दो साधुओं को मौत के घाट उतारा

एसएसपी ने कहा- चिमटे को लेकर विवाद हुआ था

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संतोष कुमार सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि कुछ दिन पहले आरोपी ने साधुओं के एक सामान (चिमटा) को छीन लिया था, जिसके बाद साधुओं ने उसे डांटा था। इससे नाराज होकर आरोपी ने दोनों साधुओं की हत्या कर दी। मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

COVID-19 कोरोना वायरस को मात देने वाले दो बुजुर्ग कपल

admin

दस और विशेष ट्रेनें गंतव्य को रवाना, जानें क्या है खास

admin

“राष्ट्रवाद” से बचें यह हिटलर, नाजीवाद और फासीवाद की तरह – मोहन भागवत

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1