30.1 C
New Delhi
August 20, 2019
simna
Entertainment Viral News In"Wood"

सिर्फ सरकार नहीं लोगों के भले के लिए भी कोई अमेण्डमेंट भी होने चाहिए – अनुराग

मोदी सरकार के कार्यकाल में एक के बाद एक करके कई सारे बिलों का मसौदा तैयार कर रही है। हाल ही मोदी सरकार की अध्यक्षता में सूचना का अधिकार विधेयक में संशोधन किया गया जिसका विपक्षी दल समेत बॉलिवुड के सितारे भी इसकी आलोचना कर रही है। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इकस ट्वीट में अनुराग कश्यप ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है और लोकसभा में पास हो रहे ढेर सारे बिलों को लेकर तंज कसा है।

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘सेक्रेड गेम्स’ फेम डायरेक्टर अनुराग कश्यप सामाजिक सरोकारों पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  को पत्र लिखकर मॉब लिंचिंग के खिलाफ एक्शन लेने की मांग करने वाली 49 हस्तियों में अनुराग कश्यप भी शामिल थे। अनुराग कश्यप ने एक अन्य ट्वीट में लिखा थाः ‘RTI अमेण्डमेंट बिल पास हो गया। आतंकवादी करार कर के छह महीने कस्टडी में रखने का बिल पास हो गया। लिंचिंग के खिलाफ भी एक बिल पास हो जाए तो मजाल TMC के गुंडों की या मायनॉरिटीज की, कि वो ऐसा करें ? सोचिए। प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी मैं यही बात लिखी है।’

हाल के ट्वीट में अनुराग ने लिखा कि ‘लोकसभा में बिल वही पास हो रहे हैं जिसमें सरकार का भला है और जो बिल नहीं बनाए जा रहे हैं, उसमें भी सरकार का भला है. लोगों के भले के लिए कोई अमेण्डमेंट भी होना चाहिए।’ इस तरह एक बार फिर बॉलीवुड डायरेक्टर ने बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी बात को रखा है। बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब बॉलिवुड की हस्तियों ने मौजूदा राजनीति पर अपनी राय रखते हुए सरकार की आलोचना की हो। स्वरा भास्कर के साथ ही इस कड़ी में टीएमसी की मौजूदा सांसद नुसरत जहाँ ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऑपन लेटर लिखकर मॉब लिंचिंग पर कानून बनाने की मांग की है।

Related posts

मेगा इवेंट में पहुँचे कई Tik Tok Stars

admin

कंगना एक बेहतरीन अदाकार, उनके साथ काम करना हमेशा से मजेदार- राजकुमार

admin

प्रियंका चोपड़ा जन्मदिन पार्टी में सिंदूर लगाकर पहुंचीं

admin

Leave a Comment