Breaking News National Sports Alert

कोरोना वायरस से परेशान लोगों की पठान भाइयों ने की मदद

Pathan brothers help people suffering from Corona virus

कोरोना वायरस के बढ़ते  प्रकोप को देखते हुए पूरा भारत दहशत में है। जिससे इस वायरस से सौत की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है।  ऐसे कई लोग है जिससे इस वायरस लड़ने के लिए अपना अपना योगदान दे रहे हैं। इसमें से एक योगदान भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान और युसुफ पठान ने एक अच्छा योगदान दे कर लोगों के समक्ष अपनी मिशाल पेश की है । जहां पठान भाइयों ने मिलकर देशवासियों के लिए 4000 मास्क दान किए हैं।जिससे लड़ने के लिए पठान भाइयों ने COVID-19 से लड़ने के लिए एक मिशाल पेश की। जहां इन दोनों भाइयं ने मिल कर दिल जीतने वाला काम किया है। और ट्वीटर के माध्यम से एक प्यारा सा मैसेज भी लोगों को दिया है।

पठान भाइयों ने लोगों को बांटे 4000 मास्क

कोरोना वायरसके बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इरफान पठान और युसूफ पठान ने अपना योगदान दे कर कही ना कहीं वायरस से लड़ने के लिए एक शक्ति पेश की है। जिसमें लोगों को 4000 मास्क बांटा जिसकी खबर खुद इरफान पठान ने ट्वीटर  पर ट्वीट कर दिया और प्यारा संदेश दिया है।  जिसमें एक वीडियो पोस्ट करके बताया कि “वीडियो पोस्ट कर इरफान ने कैप्शन में लिखा, समाज के लिए अपना योगदान, जोभी इस समय ऐसा कर सकते है कृप्या आगे आए और एक दूसरे की मदद करें यह छोटी सी शुरूआत है लेकिन मुझे उम्मीद है हम और ज्यादा मदद कर सकेगें।

यह भी पढ़ें- जनता कर्फ्यू के बाद एक बार फिर संबोधित करेंगे PM मोदी

उन्होंने यह भी बताया कि “मास्क अपने पिता महमूद खान पठान चैरिटेबल ट्रस्ट के नाम कर खरीदे हैं। यह सभी मास्क वडोदरा स्वास्थ्य विभाग को दिए जाएंगे जिससे वो जरूरतमंदों की मदद कर सकें। गौरतलब है कि इरफान इस मुश्किल भरे समय में अपने ट्वीट और वीडियो को जरिए फैन्स को कोरोनावायरस से लड़ने के लिए सलाह देते रहते हैं। साथ ही लोगों को घर में रहने की सलाह भी दी”। बता दें कि इरफान ने इसी साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। हाल ही मेंं रोडसेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलते हुए दिखाई दिए थे जिसमें वो इंडिया लीजेंड्स की टीम का हिस्सा था। और साथ ही इरफान ने श्रीलंका लीजेड्स के खिलाफ मैच में नॉटआउट रहते हुए हाफ सेंचुरी जमाया था और जीत भी जिलाई थी।

WHO 30 लाख से ज्यादा मरीज की की पुष्टि

आपको बता दें कि विश्व स्वास्थ्य संगठन के अनुसार, दुनियाभर में अब तक 3,30,000 से ज़्यादा मरीज़ हो चुके हैं, और अब तक 14,000 से ज़्यादा लोग कोरोनावायरस से हुए COVID-19 की वजह से जान गंवा चुके हैं। भारत सरकार वायरस से निपटने के लिए अब कड़े कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 400 से पार कर चुकी है।

 

Related posts

आयोध्या पर सुप्रीम फैसले की घड़ी की टिक-टोक-टिक

admin

ना सख्त लॉकडाउन, ना ही महंगी जांच, लेकिन कोरोना फ्री हो रहा है ये देश

admin

#CoronaVirusIndia- भारत में कई राज्य के हालातों का जायजा

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1