Entertainment Viral News in" Wood"

सलमान खान की मर्डर की प्लानिंग हुई फेल, लॉरेंस बिश्नोई रची थी सलमान के मर्डर की प्लानिंग

Salman Khan's murder planning failed, Lawrence Bishnoi planned Salman's murder
  • फरीदाबाद पुलिस ने सुलझाई बॉलीवुड के सलमान खान की धमकी और मर्डर मिस्ट्री की हिस्टी
  • पुलिस को मिली जानकारी लॉकडाउन के वजह से बच गया सलमान खान, वरना तय थी मौत
  • हरियाणा, पंजाब और राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने रची थी मौत की साज़िश
  • कुख्यात बदमाश लारेंस बिश्नोई ने मुंबई जाकर सलमान खान की रेकी करने का  दिया था टारगेट

पुलिस की गिरफ्त में आए एक शार्प शूटर ने खुलासा किया है कि सलमान खान की हत्या की साजिश रची जा रही थी। उसने बताया कि लॉकडाउन के चलते ये साजिश कामयाब नहीं हो पाई। ये साजिश हरियाणा, पंजाब और राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने रची थी। गैंग के शार्प शूटर राहुल उर्फ सांगा उर्फ बाबा को फरीदाबाद पुलिस ने 15 अगस्त को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया था।

पुलिस के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान की हत्या की जिम्मेदारी राहुल को दी थी। राहुल इस साल जनवरी में मुंबई गया था। वहां उसने सलमान खान के बांद्रा स्थित बंगले के पास 3 दिन तक रेकी की थी। पुलिस 24 जून को फरीदाबाद में हुई एक युवक की हत्या की जांच करते-करते शार्प शूटर राहुल तक पहुंची थी। राहुल ने प्रवीण नामक युवक की हत्या की थी। गैंग के 4 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया।

लॉरेंस बिश्नोई ने दिया था सलमान को मारने का टारगेट

डीसीपी ने बताया कि शार्प शूटर ने पूछताछ में सलमान की हत्या की साजिश का खुलासा किया। उसने बताया कि उसे जोधपुर की जेल में बंद कुख्यात बदमाश लारेंस बिश्नोई ने मुंबई जाकर सलमान खान की रेकी करने का टारगेट दिया था। वारदात को बाद में अंजाम देना था। लेकिन, उससे पहले ही लॉकडाउन हो गया। दिसंबर 2019 में राहुल उर्फ बाबा ने ही दिल्ली से बदमाश नरेश शेट्टी को पुलिस की आंखों में मिर्च झोंककर कस्टडी से भगाया था।

लॉरेंस गैंग सलमान से इसलिए रखता है दुश्मनी

लॉरेंस बिश्नोई ने काले हिरण के शिकार को लेकर सलमान खान को मारने की धमकी पहले भी दी थी। इसके पीछे एक वजह यह है कि राजस्थान का बिश्नोई समाज काले हिरण की पूजा करता है। सलमान खान पर काले हिरण को मारने के जो आरोप लगे हैं, उनका मुकदमा भी बिश्नोई समाज ही लड़ रहा है। लॉरेंस खुद बिश्नोई समाज से आता है। इसलिए लारेंस सलमान से दुश्मनी रखता है।

Related posts

सलमान का ‘तेरे बिना’ गाना यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड, वलूचा डी सूजा की बेटी आई नजर

admin

फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गज़ों ने खोला सुशांत की मौत का राज़, बताया क्या था वह दर्द

admin

गंजेपन के शिकार की कहानी बयां करती उजड़ा चमन, पढ़े मूवी रिव्यू

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1