Entertainment Movie/ Review Viral News in" Wood"

सलमान का ‘तेरे बिना’ गाना यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड, वलूचा डी सूजा की बेटी आई नजर

Salman's 'Tere Bina' song trended on YouTube, Valucha de Souza's daughter eyes

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान ने हाल ही में एक गाना ‘तेरे बिना’ रिलीज किया गया। बता दें, लॉकडाउन में सलमान खान का यह दूसरा गाना रिलीज हुआ है। इससे पहले एक्टर का कोरोनावायरस पर ‘प्यार करोना सॉन्ग रिलीज हुआ था। आपको बता देंकि सलमान खान के इस सॉन्ग के रिलीज होने के बाद लोगों को ये गाना काफी पसंद आया।

हालांकि, अब भाईजान का ‘तेरे बिना’ सॉन्ग भी रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब ट्रेंड क रहा है। सलमान खान इस गाने में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इस गाने में सलमान और जैकलीन के साथ दिखाई दिया तीसरा किरदार भी खूब सुर्खियों में आ गया है।  बता दें कि गाने में इस बच्ची मे सलमान और जैकलीन की बेटी का किरदार निभाया है।

लोगों ने खूब पंसद किया ‘तेरे बिना’

सलमान खान और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नया सॉन्ग ‘तेरे बिना फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने का वीडियो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया है। बता दें, दो दिन पहले ‘तेरे बिना’ सॉन्ग का टीजर रिलीज हुआ था। गाने के टीजर पर भी फैन्स की धमाकेदार प्रतिक्रिया आई थी। गाने के केवल टीजर को ही अब तक 65 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ऐसे में ‘तेरे बिना’ सॉन्ग यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

तेरे बिना के गाने में दिखी वलूचा डी सूजा की सबसे छोटी बेटी

सलमान खान ने इस गाने के जरिए सिएना को लॉन्च किया है। सिएना अभिनेत्री वलूचा डी सूजा की सबसे छोटी बेटी हैं जो कि अपनी मासूमियत के कारण सभी को दिल रही हैं। वलूचा ने शाहरुख खान की फिल्म फैन के साथ बॉलीवुड डेब्यू भी किया था। हालांकि इस फिल्‍म से उनके करियर को कोई खास फायदा नहीं हुआ। वहीं नच बलिए सीजन 9 एक होस्‍ट के तौर पर भी नजर आ चुकी है।बता दें कि, अभिनेत्री और मॉडल वलूचा डी सूजा के तीन बच्चे हैं- चैनल रॉबिन्सन, ब्रूकलैन रॉबिन्सन और सियएना रॉबिन्सन।

इस गाने को खूद सलमान ने गाया

आपको बता दें कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण तेरे बिना गाने को सलमान खान के फार्महाउस पर शूट किया गया है। इसके साथ ही सेट से लेकर मेकअप और हेयरस्टाइल सितारों मे सभी खुद किए हैं। बता दें कि सलमान ने ‘तेरे बिना’ गाना खुद गाया है और निर्देशित भी किया है, इसे उनके दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज किया है और शब्बीर अहमद ने लिखा है।

 

Related posts

बड़बोलापन और बोल्ड अवतार में धरे गए स्टार, कई धाराओं में मुकदमें दर्ज

admin

टिकटॉक की दुनिया की पांच रंगीन अदाकारा

admin

अगर आपको हॉरर मूवी देखना पसंंद है तो देखिए टॉप मॉस्ट हॉरर मूवी

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1