Breaking News Entertainment

‘ससुराल सिमर का’ ऐक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का रोते-रोते है बुरा हाल, कहा- कडल हमें छोड़कर चला गया

Dipika Kakkar News, Ibrahim Family News

‘ससुराल सिमर का’ ऐक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है और उनका रो रोकर बुरा हाल है। दीपिका इस वक्त अपने जान से भी अजीज Pet के चले जाने पर दुखी हैं और उनका आंसू थम नहीं रहे। रोते-रोते दीपिका ने सारा किस्सा सुना डाला है। शोएब भी अपने Pet कडल के जाने से काफी दुखी हैं।

दीपिका और शोएब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों काफी दुखी और मायूस नजर आ रहे हैं। दीपिका ने बताया है उनके डॉगी की तबीयत पिछले एक साल खराब थी। दीपिका और शोएब अक्सर कडल के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करते थे।
दीपिका रोते हुए बता रही हैं, ‘कडल अब नहीं रहा। वो पिछले काफी समय से ठीक नहीं था। उसे अस्थमा था और उसे कैंसर भी था। उसका ट्रीटमेंट चल रहा था, लेकिन पूरी तरह से ट्रीटमेंट नहीं चल पाया। हम उसे मुंबई के बेस्ट डॉक्टर्स के पास लेकर गए। पिछले दो हफ्तों से उसकी कंडीशन थोड़ी ज्यादा खराब हो गई, लेकिन वह आसपास खेला करता था। पिछले दो दिनों में वह बहुत ज्यादा तकलीफ में था। उसे मैं डॉक्टर के पास लेकर गई थी, वहां उसे नेब्यूलाइजर वगैरह दिया गया। बहुत सुकून से उसने आखिरी रात हमारे साथ नींद ली।’
इसके बाद अगले दिन फिर उसकी बहुत तबीयत खराब हुई और वह उसे लेकर डॉक्टर के पास गईं। डॉक्टर ने उन्हें बता दिया कि अब वह ठीक नहीं हो सकता।

इसके बाद शोएब ने मुंबई के pet हॉस्पिटल को लेकर बातें करते नजर आए और उन्होंने कहा कि इस वक्त मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहता। फिर दीपिका ने कहा कि वह उस हॉस्पिटल की सच्चाई बताएंगी कि जो उनके साथ pet जोन में हुआ वो किसी के साथ न हो।

Related posts

साउथ एमसीडी एरिया के कोरोना वॉरियर्स को मिला सुनीता कांगड़ा का साथ, पूरा खर्चा उठाएगी SDMC

admin

मुकेश अंबानी का ऐलान, भारत को बनाएंगे 2G मुक्त और जल्द ही शुरु होगा 5G सर्विस

admin

चिता में जिंदगी, रोकना पड़ा अंतिम संस्कार मचा हड़कंप

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1