13.4 C
New Delhi
21/01/2020
Entertainment Viral News in" Wood"

बेपनाह मोहब्बत करने के बाद जर्सी में दिखेगा शाहिद का नया अवतार

Shahid's new avatar will be seen in Jersey after unmatched love

करियर की बेहतरीन फिल्म कबीर सिंह के बाद से ही अभिनेता शाहिद कपूर के सितारे बुलंदियों पर है। बॉलिवुड की गलियारों में छाई खबरों के मुताबिक शाहिद कपूर अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ की जबरदस्त सफलता के बाद फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आएंगे। फिल्म जर्सी भी कबीर सिंह की तरह साऊथ फिल्म की रीमेक होगी। बता दें कि यह फिल्म अपने नाम की तरह जर्सी यानि यूनिफॉर्म पर आधारित है लेकिन यह यूनिफॉर्म किसी स्कूल की न होकर क्रिकेटर की होगी। इस फिल्म में शाहिद कपूर क्रिकेटर की भूमिका में होंगे ।

फिल्म समीक्षक जोगिन्दर तुतेजा ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। जोगिन्दर तुतेजा ने फिल्म से ट्वीट किया- ‘फिल्म कबीर सिंह की जबरदस्त सफलता के बाद शहीद कपूर को हैश टैग जर्सी में एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म को अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म को गौतम तिन्नानुरी डायरेक्ट करेंगे।

जानकारी के मुताबिक यह फिल्म 28 अगस्त 2020 को रिलीज होगी। शहीद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ तेलगु फिल्म का हिंदी रीमेक होगी। फिल्म की कहानी एक क्रिकेटर इर्दगिर्द घूमती है। यह फिल्म राजनीति और क्रिकेटर के संघर्ष को दिखाती है। इस फिल्म में क्रिकेटर के किरदार में शाहिद कपूर दोबारा दिखेंगे। बता दें कि इससे पहले साल 2009 में आई फिल्म ‘दिल बोले हड़िप्पा’ में शाहिद ने क्रिकेटर का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनके साथ रानी मुखर्जी नजर आई थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि कबीर सिंह के रंग में रंगे शाहिद कपूर जर्सी में क्या कमाल दिखाते है।

Related posts

तानाजी से पिछड़ी दीपिका की छपाक, वीकेंड का मिलेगा फिल्म को फायदा

admin

तैमूर संग सैफीना ने मनाई अपनी सालगिरह, सादगी से काटा केक

admin

गंजेपन के शिकार की कहानी बयां करती उजड़ा चमन, पढ़े मूवी रिव्यू

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1