Breaking News Entertainment Viral News in" Wood" Viral Station

एम एस धोनी से पहचान बना चुके सुशांत ने दुनिया को कहा अलविदा

Sushant, who has been identified with MS Dhoni, said goodbye to the world

2020 बॉलीवुड जगत के लिए के लिए भी कहर बन कर टूट रहा हैै। जहां एक के बाद एक कल तक 11  एक्टर ने दुनिया से अलविदा कह दिया है। वहीं सुबह एक बड़ी ने सबका दिल दहला दिया है। एम एस धोनी से अपनी पहचान बना चुके सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। लेकिन सुशांत सिंह ने खुदकुशी क्यों की इस बात की कोई जानकारी समाने नहीं आयी हैं। सूत्रों के अनुसार, सुशांत सिंह कई महीनों से  डिप्रेशन में थे।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह ने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर पर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि वह अपने घर में फांसी के फंदे से लटके हुए पाए गए और घर पर काम करने वाले व्यक्ति ने पुलिस को जानकारी दी। पश्चिमी क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनोज शर्मा ने इस संबंध में बताया कि उन्होंने बांद्रा में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। हमारी टीम वहां है।

‘पवित्र रिश्ता’ से मिली थी पहचान

सुशांत सिंह राजपूत ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के डेली सोप  में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली। इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं।  फिल्म ‘काय पो छे’ से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ काम किया था। लेंकिन बात करें एम एस धोनी की फिल्म की तोे इस फिल्म से उनके काम की सराहना हुई थी। इसके बाद उन्होने कई फिल्मों में काम किया है। जिसमें सोनचिड़िया, छिछोरे केदारनाथ जैसी फिल्में भी प्रमुख है।

एंक्टिग के लिए थे पागल

सुशांत अपनी मां के काफी करीब थे लेकिन 2002 में उनके निधन के बाद वह काफी हताथ हो गए थे. सुशांत ने दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के एंट्रेस एग्जाम 2003 में ऑल इंडिया में 7वीं रैंकि हासिल की थी. मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र थे पर एक्टिंग के लिए इतने दिवाने थे कि थर्ड ईयर में कॉलेज छोड़ दिया था।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

सुशांत की मौत की खबर आते ही पूरा बॉलीवुड और उनके फैन्स सकते में आ गए। बांद्रा में जिस सोसायटी में सुशांत रहते थे, वहां बाहर भीड़ जमा हो गई है। कई अभिनेता, राजनेता और फैन्स सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। गौरतलब है कि उनकी पूर्व मैनेजर 28 वर्षीय दिशा सलियन ने 8 जून को मलाड की एक इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, ”सुशांत सिंह राजपूत…एक उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्दी चला गया। उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया। मनोरंजन की दुनिया में उनकी सफलता ने बहुतों को प्रेरित किया और अपने पीछे कई यादगार परफॉर्मेंस छोड़ गए। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और फैंस के साथ हैं। ओम शांति।’

बहुत ही टैलेंटेड एक्टर थे’- अक्षय

सुशांत के सुसाइड की खबर सुनकर बॉलीवुड सेलेब्स को भी सदमा लगा है। अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, ‘मैं बहुत शॉक्ड हूं और मेरे पास कहने के लिए कुछ शब्द नहीं है। मैंने उनकी आखिरी फिल्म छिछोरे देखी थी और उनके प्रोड्यूसर साजिद को मैंने बताया था कि कितना मजा आया मुझे यह फिल्म देखकर। वह बहुत ही टैलेंटेड एक्टर थे’।

Related posts

गैस लीक में घूटा हजारों का दम, 8 लोगों की हुई मौत

admin

शांतिपूर्ण समाधान के पीछे चीन कर रहा था युद्ध की तैयारी, ग्लोबल टाइम्स से हुआ खुलासा

admin

फारूख के बाद, 7 महीने बाद रिहा होगें उमर अब्दुल्ला

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1