Breaking News Entertainment Viral News in" Wood" Viral Station

सुशांत के फैंस ने की आवाज बुलंद, करण जोहर का डर ट्वीटर पर दिखा

Sushant's fans raised their voice, Karan Johar's fear was seen on Twitter

बॉलीवुड के कई बड़े सितारे इस साल दुनिया छोड़ गए हैं। जिसमें से कई कोरोना के बलि चढ़ें है या फिर कैंसर से मौत हुई है। लेकिन जब से बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह ने मुंबई में स्थित अपने आपारेटमेंट में सुसाइड कर ली। हांलाकि, सुशांत ने सुसाइड क्यों की इस बात की अभी तक किसी को कोई जानकारी नहीं है।  खबरों के अनुसार लॉकडाउन से पहले सुशांत सिंह के किरदार को देखकर 7 फिल्मों के अवसर मिला। जो लॉकडाउन में सभी फिल्में हाथ से चली गई थी। जिसके डिप्रेशन में आने से सुशांत ने सुसाइड कर ली। सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड समेत आम लोग स्तब्ध हो गए थे। और उनके फैंस ने बॉलीवुड के ट्रोल करना शुरु किया। जिसके बाद बॉलीवुड में विवादों का दौर शुरु हो गया है।

सुशांत के मौत के बाद उठी नेपोटिज्म की आवाज

सुशांत के फैंस के गुस्से की आग लगातार  भड़कती जा रही है और इस आग में कई बड़े सितारे इस के चपेट में आ रही है। वहीं सुशांत के फैंस सोशल मीडिया के माध्यम से नेपोटिज्म को लेकर आवाज उठा रहे हैं। इस मामले में करण जौहर को लोगो के निशाने पर हैं। ज्यादातर यूजर्स बॉलीवुड में मौजूद भाई-भतीजावाद के लिए करण जौहर को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। करण ने इस मामले पर फिलहाल चुपी साधी रखी थी हालांकि उन्होने अपने ट्विटर अकाउंट से स्टार किड्स और बाकी स्टार को अनफॉलो कर दिया हैं। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर हजारों लोगों को अनफॉलो कर लिया है।

यह भी पढ़ें- मौत चुनने से पहले सुशांत ने किए तीन ट्वीट फिर डिलीट कर लगाई फांसी

करण की ट्विटर अकाउंट देखे तो ऐसा लग रहा है कि उन्होंने महज 8 लोगों की सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं। इनमें से चार एकाउंट उनके धर्मा प्रोडक्शन्स से जुड़े हुए और उनके सीईओ अपूर्वा मेहता के हैं तो बाकी चार में वो सिर्फ 4 सेलिब्रिटीज को फॉलो कर रहे हैं। इनमें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एकाउंट है। उनके फेसबूक और इंस्टाग्राम पर ऐसी कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं देखी गई है।

वकील ने करण जौहार समेत 10 लोगों कोर्ट में केस दर्ज

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बिहार के मुजफ्फरपुर में सुधीर कुमार ओझा नाम के एक वकील ने एकता कपूर, सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली समेत 8 लोगों के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज किया है। सुशांत की मौत की असली वजह जहां सामने नहीं आ पाई है वहीं कयास लगाया जा रहा है कि बॉलीवुड प्रोड्यूसर्स द्वारा बैन किए जाने के चलते सुशांत काफी समय से परेशान थे। इस बात को लेकर इन सभी के खिलाफ कोर्ट केस दर्ज किया गया है।

Related posts

तबलीगी जमात में विदेशी नागरिकों की मौजूदगी,15 चार्जशीट दाखिल करेगी क्राइम ब्रांच

admin

संपदा से संपन्न होगा भारत, इन सेक्टर को मिलेगा लाभ

admin

भारत के कारगर साबित हो रहा है लॉकडाउन, संक्रमण के दोगुने दर में आई कमी

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1