Entertainment Viral News in" Wood" Viral Station

फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गज़ों ने खोला सुशांत की मौत का राज़, बताया क्या था वह दर्द

Two film industry giants reveal the secret of Sushant's death, what was that pain

सुशांत सिहं राजपूत की आत्महत्या से सभी विचलित है स्तब्ध है। बॉलीवुड समेत देश के हर युवा जो सुशांत सिंह के नाम से वाकिफ थे वे सभी यहीं जानने चाहते है कि आखिर वो कौन सा दर्द था जिसे सुशांत बर्दाश्त नहीं कर पाए और मौत का अंतिम रास्ता चुना।वह अपने पीछे ऐसे कई सवाल छोड़ गए हैं जिसका हम केवल अंदाज़ा ही लगा सकते है। सुशांत से जुड़े इन सवालों की सभी को तलाश है लेकिन इन्हीं सवालों के बीच बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर शेखर कपूर ने दावा किया है कि उन्हें पता था कि सुशांत पिछले 6 महीने से किस पीड़ा को झेल रहे थे।

शेखर कपूर ने ट्वीट कर लिखा, ”मैं जानता था कि तुम किस दर्द से गुजर रहे थे। जिन लोगों की वजह से तुम मेरे कंधे पर सिर रखकर रोया करते थे, उनकी कहानी मैं जानता था। काश, पिछले 6 महीने मैं तुम्हारे पास होता। काश तुमने मुझसे बात की होती। जो भी हुआ है, वह उनका कर्म है, तुम्हारा नहीं।”

बता दें कि डायरेक्टर शेखर कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत फिल्म पानी में साथ काम करने वाले थे। कान्स फिल्म फेस्टिवल में इसकी अधिकारिक तौर पर जानकारी दी थी लेकिन यशराज बैनर के हाथ खींच लेने के चलते ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई थी। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अभिनेता निखिल द्वेदी ने सुशांत की मौत के लिए बॉलिवुड के रवैये को जिम्मेदार ठहराया है और फिल्म इंडस्ट्री के दोहरेपन को आड़े हाथ लेते हुए बड़े-बड़े दिग्गज़ों को उनकी मौत के लिए जिम्मेदार बताया। उनकी इस पोस्ट में फिल्म इंडस्ट्री के उस दर्द को भी अनुभव किया जा सकता है। जिसे शायद सुशांत ने भी महसूस किया होगा।

Related posts

भारत के मशहूर सिंगर कनिका कपूर को हुआ कोरोना

admin

तैमूर संग सैफीना ने मनाई अपनी सालगिरह, सादगी से काटा केक

admin

टिकटॉक की दुनिया की पांच रंगीन अदाकारा

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1