Breaking News State

उत्तर प्रदेश भीषण सड़क हादसा, 4 लोग समेत 2 बच्चे की हुई मौत

Uttar Pradesh horrific road accident, 4 people including 2 children died

भारत में अनलॉक1 की शुरुआत होते ही सड़क दुर्घटनाएँ बढ़ती जा रही है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर में समाने आया है। बता दें कि शुक्रवार शाम को एक सड़क हादसे में दो बच्चों सहित छह लोगों की मौत हो गई। कानपुर के घाटमपुर से पतारा जा रहे सवारियों से भरे टेंपो में एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गए। जिसमें 6 लोगों की मौत ले ली। जिसको देखते हुए सीएम योगी ने सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है।

तेज रफ्तार की वजह से कई जाने गई

आपको बता दें शुक्रवार शाम करीब 5.30 बजे रहमपुर (जहांगीराबाद) निवासी चालक प्रेमनरायण उर्फ शिवचंद (40) घाटमपुर से टेंपो लेकर गांव लौट रहा था। टैंपो में कई सवारियां बैठी हुई थी जिसमें सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने टेंपो में टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में टेंपो चालक प्रेमनरायण समेत 5 लोगों की मौत हो गई जिसमें 2 बच्चे शामिल थे। आपको बता देंं इनके नाम जहांगीराबाद गांव निवासी वृद्ध गंगाराम (80) के अलावा कुरारा (हमीरपुर) निवासी प्रभा (35) पत्नी रमेश उसके दो बच्चे तपश (6) और प्रतीक्षा (8) हैं। जबकि, 6 लोगों की घायल है। जिसमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को आनन फानन में सीएचसी अस्पताल भर्ती करवा गया। जिसके बाद घायलों को  हैलट अस्पताल रेफर किया गया है। बता दें कि एक घायल की हैलट में इलाज के दौरान मौत हो गई। डाॅक्टरों ने तीन की हालत नाजुक बताई है।

इस सड़क दुर्घटना से हुई मौत की जानकारी यूपी के सीएम को मिली तो योगी ने मृत्यु पर शोक व्यक्त किया और घायलों के इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करने के आदेश दिए।

Related posts

जिसमें खुद अपना निर्णय लेने की क्षमता नहीं थी वह आज नीतियों पर सवाल उठा रहे है- गोयल 

admin

साजिश के तहत अमेरिका में बढ़ी संक्रमितों की संख्या

admin

लद्दाख बॉर्डर पर शहीद हुए 20 जवान, राहुल गांधी ने ट्वीट कर दी भावभीनी श्रद्धांजलि

admin

Leave a Comment

UA-148470943-1