30.1 C
New Delhi
August 20, 2019
simna
Sports

रोहित और रवि शास्त्री पर खुलकर बोले विराट, सभी आरोपों को दिया जवाब

मुंबई || वेस्ट इंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने खिलाड़ि‍यों के दो धड़ों में बंटने और विभिन्‍न विषयों पर फैली अफवाहों पर विराम लगाते हुए प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन कियाष इस प्रेस वार्ता में कप्तान कोहनी ने टीम में उनके बीच गंभीर मतभेद होने जैसी मीडिया में आई खबरों का सिरे से खंडन किया है। मीडिया के सवालों को जवाब देते हुए कोहली ने कहा कि कोहली ने कहा, ”मैंने हमेशा रोहित शर्मा की प्रशंसा की है।इन अफ़वाहों से किसी का भला नहीं होना है।” 

हार के बाद टीम इंडिया दो गुटों बंट गई थी

बता दें कि टीम इंडिया एक महीने के दौरे पर वेस्ट इंडीज़ जा रही है। इस मैच की शुरूआत तीन अगस्त से हो रही है। गौरतलब है कि वर्ल्‍डकप 2019 में भारतीय टीम की सेमीफाइनल में हार के बाद मीडिया में ऐसी खबरें आईं थीं कि टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा के रूप में दो गुट बन गए हैं और कई मसलों को लेकर इनमें गंभीर मतभेद हैं। मीडिया में जाहिर मतभेदों को खत्म करने के लिए  टीम इंडिया के वेस्‍टइंडीज  रवाना होने के पहले आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में विराट ने ऐसी बातों का खंडन किया।

टीम इंडिया के कोच पर बोले कप्तान

वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल में हुए हार पर खेद प्रकट करते हुए विराट कोहली ने कहा कि ”  फाईनल में न पहुंचने से निराशा हुई लेकिन अब आगे देखना है और चुनौतियों से निपटना है।’ बीसीसीआई द्वारा कोचिंग स्टाफ के लिए नया आवेदन मंगाए जाने के सवाल पर विराट कोहली ने कहा, ‘रवि भाई की निगरानी में हमने अच्छा किया है। मेरी व्यक्तिगत राय है कि रवि भाई को ही कोच बने रहना चाहिए। अगर बीसीसीआई और सीओए की ओर से मेरी राय मांगी गई तो मैं रवि भाई के लिए ही कहूंगा।’

Related posts

श्रीसंत ने बीसीसीआई के फैसले के खिलाफ दायर याचिका में दी सफाई

admin

खुश करने के लिए नहीं होना चाहिए टीम में किसी का चयन- सौरभ गांगुली

admin

तोक्यो में होने वाले ओलंपिक के लिए पदकों का प्रदर्शन

admin

Leave a Comment